बोर्ड परीक्षा में प्रदेश की मेरिट सूची में अपना स्थान बनाने वाले दमोह केछात्र-छात्राओं को कलेक्टर ने किया सम्मानित

बोर्ड परीक्षा में प्रदेश की मेरिट सूची में अपना स्थान बनाने वाले दमोह के

छात्र-छात्राओं से कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने की चर्चा

किया उनका उत्साहवर्धन, बढ़ाया मनोबल

छात्र-छात्राओं को कलेक्टर ने किया सम्मानित

            बोर्ड परीक्षा में प्रदेश की मेरिट सूची में अपना स्थान बनाने वाले दमोह के छात्र-छात्राओं से चर्चा करते हुए कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा प्रशासन आपके साथ हैं, आप भविष्य में जो मुकाम हासिल करना चाहते हैं, पूरी तरह से सहयोग किया जायेगा। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने प्रत्येक विद्यार्थी व उनके पालक तथा शिक्षकों से चर्चा की। उन्होंने कहा आपने जिले का नाम रोशन किया, अपने माता-पिता का नाम रोशन किया, बहुत बधाई। साथ ही उन्होंने उज्ज्वल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं भी दी। सभी छात्र-छात्राओं को कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने पुस्तकों का सेट एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। सभी का परिचय लिया उनके माता-पिता का परिचय लिया तथा इन छात्र-छात्राओं को भविष्य में क्या बनना है ,उनकी क्या आवश्यकता है तथा इन मेरिट वाले छात्रों की जिला कलेक्टर से सहयोग की क्या अपेक्षा है।

            ज्ञात हो कि बोर्ड परीक्षा 2024 में कक्षा दसवीं के तीन व 12वीं के दो विद्यार्थियों ने राज्य स्तरीय मेरिट सूची में अपना स्थान प्राप्त किया हैं। इस बार दमोह जिले से उत्कृष्ट विद्यालय दमोह के चार व हटा एमएलबी की एक छात्रा ने मेरिट में स्थान पाया हैं।

            इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी एसके नेमा, उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य एस एल अहरवाल, एडीपीसी एस के असाटी, ए पी सी मोहन राय, डीवीसी तामसील कुरैशी, उत्कृष्ट विद्यालय के शिक्षक व सम्मानित होने वाले छात्र-छात्राओं के माता-पिता उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment